एएसपी एंटरटेनमेंट और वोब सीरीज के बैनर तले बनी वेबसरीज़ आरके प्रजापति के द्वारा लिखी गई एक एपिसोडिक वेबसरीज़ है और इसका डायरेक्शन भी आरके प्रजापति ने ही किया है। जिसका टाइटल “कहानी हर घर की” रखा गया है । जो की पूरी स्टोरी एक फैमिली ड्रामा पर आधारित है, ये स्टोरी आम तौर पर सभी के घरों में घटित होती है, जिसको ध्यान में रखते हुए ये स्टोरी बनाई गई है।

 इसमें मुख्य किरदार में आशीष सुरेदिया, दीक्षा राजपूत और ज्योति राय नजर आएगी । अन्य किरदारों में संजू सुरेदिया, नवीन गोहाना, राज शर्मा, अमन, अक्षय ठाकुर व नवदीप रोहतक ने शानदार किरदार निभाया है। 
राम साईं ने आर्ट डायरेक्शन के साथ साथ एक फ्रैंड का किरदार भी निभाया है । इसमें म्यूजिक डायरेक्टर अजय जांगड़ा और म्यूजिक स्टूडियो एजे रॉक एंड मतवाले शर्मा जी ने शानदार बैकग्राउंड म्यूजिक तैयार किया है ।


एडिटिंग और डबिंग एएसपी एंटरटेनमेंट ने किया है और प्रोडक्शन हाउस वोब फिल्म स्टूडियों द्वारा इसको तैयार किया जा रहा है। इस वेबसरीज़ को वोब ग्रुप के द्वारा यूटयूब चैनल एएसपी एंटरटेनमेंट पर हर हफ्ते एक एपिसोड रिलीज किया जाएगा। इस वेबसरीज़ के कुल 600 एपिसोड है। और हर सीजन 10 एपिसोड का होंगा। इसका पहला सीजन तैयार हो चुका है जो रिलीज होने को तैयार है। वोब ग्रुप के मैनेजर से हुई बातचीत में कहा गया कि इसको अगले महीने से रिलीज किया जा सकता है ।

Post a Comment

Previous News Next News