रोहतक : अगले हफ्ते शुक्रवार से  सरकारी बहु वेब सीरीज रिलीस होने जा रही है जिसका ऑफिशियल ट्रेलर आगमी शुक्रवार को ASP Entertainment पर रिलीज़ होगा। जिसके प्रोड्यूसर आशीश सुरेदिया ने बताया की इस वेबसरीज की स्टोरी बहुत शानदार है और फैमिली ड्रामा के साथ साथ इसमें भरपूर रोमांस भी देखने को मिलेगा । ये एक रीयल लाइफ से कनेक्टेड काल्पनिक स्टोरी है जो पहले बहुत से लोगों के साथ घट चुकी है | इस वेब सीरीज में लीड रोल में आशीश सुरेदिया (प्रिंस) जो की एक आम इंसान होता है जो दीक्षा (ब्यूटी) से शादी के बाद वो अपनी पत्नी को Govt Job मैं लगवाने के लिए खुद का कैरियर और अपनी पढाई रोक के बीबी को बहुत ज्यादा बढ़ावा देता है। जिसकी सरकारी नौकरी लगने के बाद वो लात मारके अपने पति को ही घर से बाहर निकल देती है। कुछ समय बाद डिस्ट्रिक्ट लेवल का ऑफिसर बनकर कम बैक होता है | वही अन्य आर्टिस्ट में ज्योति राय (स्वीटी ) जो ब्यूटी की फ्रैंड होती है जो वो भी आगे जाके एक पटवारी बन जाती है। और प्रिंस के दो दोस्त होते है एक आरके प्रजापति (खान भाई) जो पहले से एक आईपीएस अधिकारी होता है जो प्रिंस को ऑफिसर बनाने में बहुत हेल्प करता है और प्रिंस के अधिकारी बनने के बाद वो अपनी ऑफिस में दूसरे दोस्त पिंटू (राम सैन) को भी एक पुलिस अधिकारी बना देता है । सींगर पूनम सैन ने इसमें ब्यूटी की मां के किरदार में नजर आएगी। इस वेबसरीज में मोहित बेरिआला ने लुंगीराम का बहुत ही शानदार कॉमेडी किरदार निभाया है। तथा जय भाटिया ने टीचर फ्रैंड का नेगिटेव किरदार निभाया है । वहीं नवीन शिवाना ने सहायक निर्देशन का में बहुत सहयोग किया है, संजू ने वेब सीरीज शूटिग के मैनेजमेंट में काफी सहयोग किया है। वहीं ब्यूटी और प्रिंस की शादी करवाने वाले पण्डित का किरदार मलकीत फोगट ने निभाया है और शादी तुड़वाने का काम मतलब की पोस्टमैन का किरदार संदीप सैनी ने किया है । इसमें रोहित कुमार जो की प्रिंस के बेटे के रूप में इस सीरीज में नजर आएगा तथा अन्य कलाकारों ने अपनी मुख्य भूमिका अदा की है ।

सीरीज के लेखक और डायरेक्टर आरके प्रजापति का कहना है की इस वेबसरीज के जैसी बहुत सी घटनाए घट चुकी है और आए दिन ऐसा होता जा रहा है । इस सीरीज की कहानी बहुत से लोगों की आम लाइफ से मिलती जुलती है । अगर आप एक एपिसोड देखोगे तो ज्यादा कुछ आपको समझ में नहीं आयेगा । लेकिन जैसे जैसे आप एक एक करके सभी एपिसोड देखेंगे तो समझते चले जाओगे, अगर एक ही एपिसोड देख के छोड़ दिया तो बहुत कुछ मिस कर दोगे ।
सभी लोग OTT App की सब्सक्रिप्शन नही ले सकते है इसलिए ये वेब सीरीज अगले हफ्ते से यूट्यूब चैनल ASP Entertainment पर रिलीज होने जा रही है और अन्य OTT App पर भी रिलीज होने की आसंका है ।

Post a Comment

Previous News Next News