Mumbai : कन्यादान एक प्रथा ( kanyadan - A Coustom ) एक शॉर्ट फिल्म है, जो आरके प्रजापति द्वारा लिखी गई है, ये शॉर्ट फिल्म एक कन्या की शादी करके उसको दान करने पर आधारित है, 
फिल्म की रिलीज डेट अभी नही आई है, ये अभी प्री प्रोडक्शन में है ।

    इस शॉर्ट फिल्म में दीक्षा राजपूत, सुनीता राय मुख्य भूमिका में नजर आएगी, वहीं आशीष सुरेदिया और अंजनी शर्मा इसके अन्य मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे।
   आपको बता दें कि अभी इस शॉर्ट फिल्म का केवल पोस्टर रिलीज किया गया है, अभी इस फिल्म पर काम चल रहा है। ये शॉर्ट फिल्म जल्द ही WoB Series और ASP Entertainment के यूटयूब चैनल पर रिलीज होगी ।
   फिल्म का डायरेक्शन आरके प्रजापति ने किया है और इसकी एडिटिंग ओर डबिंग WoB Film Studio द्वारा की जा रही है । 
  WoB Series की ये 4th शॉर्ट फिल्म है, इससे पहले भी WoB ने सामाजिक और पारिवारिक जीवन पर आधारित बहुत सी शॉर्ट फिल्में बना चुका है जिसमे “Child Raip” , “Blind Decision” मुख्या है ।
और आने वाले समय में WoB Series द्वारा 200 से भी अधिक शॉर्ट फिल्में 2023 और 2024 में रिलीज करने का उद्देश्य रखा है । इनका मुख्य कांसेप्ट समाजिक, पारिवारिक, कुरुतिया, अंधविवाश, सामाजिक प्रथा जैसे तथ्य को बहुत अच्छे ढंग से सिनेमेटोग्राफी में उतरना है ।
    WoB के डायरेक्ट आर के प्रजापति ने बताया कि उन्होंने 400 + स्टोरीज लिख ली गई है और 4-5 स्टोरीज तो शूट भी कर ली गई है । जब 10 स्टोरीज तैयार हो जायेगी तो एक साथ 10 स्टोरीज रिलीज कर दी जाएगी ।

Post a Comment

Previous News Next News