भगवान के चित्र लगे पटाखे की बिक्री पर प्रतिबंध लगाने के लिए उपखंड स्तर पर आवाज उठाएं: चौहान

 जन अधिकार सेना की बैठक संपन्न
  
जयपुर- जन अधिकार सेना की प्रदेश स्तर की बैठक कोविड-  19 को देखते हुए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये  की गई। अध्यक्षता प्रदेश प्रभारी हरिसिंह चौहान ने की । 
 प्रदेश मीडिया प्रभारी अंजनी कुमार शर्मा एवं अजमेर संभाग प्रभारी नरेन्द्र ओझा ने बताया कि बैठक में सगठन की रीति - नीति पर चर्चा करते हुए प्रदेश प्रभारी हरिसिंह चौहान ने  पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओ एवं आमजन से आग्रह किया कि  दीपावली पर चीनी सामान का बहिष्कार करने में सहभागिता निभाएं। 

क्षेत्र के लोगो द्वारा निर्मित दीपक आदि सामान खरीद करें। उन्होंने यह भी कहा कि दीपावली पर भगवान के चित्र लगे  पटाखों का पूर्ण रूप बहिष्कार करें । भगवान के चित्र लगे पटाखे की बिक्री पर प्रतिबंध लगाने के लिए उपखंड स्तर पर आवाज उठाएं। चीनी दीपको व लड़ियों की चकाचोंध में स्थानीय स्तर के उत्पादों को खरीदना न भूले । उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्लोगन "वोकल फोर लोकल" की तर्ज पर सभी लोग स्थानीय व्यापारियों ,निर्माताओं के उत्पाद खरीद कर इनको प्रोत्साहित  करें। ताकि कोविड-19 में लोकल व्यापारियों को सहयोग मिल सकें। अंजनी शर्मा ने कहा देश मे बेरोजगारी बहुत है जिस में सभी को वोकल फ़ॉर लोकल पर ध्यान देना चाहिए । शर्मा ने कहा देश मे आये दिन बलात्कार की  बढती घटनाएं चिंताजनक है। अजमेर  संभाग पर प्रभारी नरेन्द्र ओझा ने कहा हमे हमारे धर्म सस्कृति को आगे बढ़ाना चाहिए व छोटे बच्चो को धर्म की शिक्षा देनी चाहिए। इस दौरान डॉक्टर  सेल के प्रदेश सलाहकार भूपेन्द्र सिंह,नोखा तहसील अध्यक्ष काना राम , नागौर जिला सचिव हर्षित अग्रवाल भी मौजूद रहे।

Journalist - Hari Singh with ajay Kumar Soni Didwana nagour 

Post a Comment

Previous News Next News