कंटेनर व मोटरसाइकिल की  भिडंत 2 राहगीरों सहित मोटर साईकिल सवार की दर्दनाक मौत
- शाहपुरा(जयपुर)करवा चौथ पर्व पर जयपुर के शाहपुरा से बुरी खबर
जयपुर- शाहपुरा के जयपुर तिराये पर सडक को पार करते समय बुधवार की सुबह कंटेनर व मोटरसाइकिल में हुई भिंडत मे मोटरसाइकिल सवार सहित दो राहगीरों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। भिडंत इतनी जबरदस्त की थी मोटरसाइकिल के परखच्चे उड गए। पुलिस ने कंटेनर को जब्त करते हुए चालक को हिरासत ले लिया है।
 मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह शाहपुरा के जयपुर तिराये पर सडक को पार करते समय कंटेनर एवं मोटरसाइकिल की भिंडत में मोटर साईकिल सवार पवनकुमार सहित दो राहगीर  जसवंतपुरा निवासी  राकेश वर्मा(20 ), पवन व  चौमू निवासी कमल वर्मा (19)की मौके पर ही मौत हो गई। घटना इतनी जबरदस्त की मोटरसाइकिल के परखच्चे उड गए। भिंडत की आवाज सुनकर आस- पास से काफी संख्या में लोग वहां एकत्रित हो गए। सुबह- सुबह तीनों मृतकों के शव देखकर सभी की आंखें नम हो गई। कंटनेर एवं मोटरसाइकिल के भिडंत की सूचना पाकर घटना स्थल से संबधित थाने से थाना प्रभारी राकेश ख्यालिया मय पुलिस कर्मियों वहां पहुंचे। उन्होंने मौका मुआयना करने के बाद मृतकों के शवों को राहगीरों के सहयोग से एम्बुलेंस में रखवाकर शाहपुरा के राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम हेतु लेकर आए। यहां चिकित्सकों की टीम ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए है। बताया जा रहा है कि मृतक पवन कुमार शर्मा दो बहनों का इकलौता भाई था। वह अविवाहित था।दूसरा मृतक राकेश वर्मा दौलतपुरा टोल पर कार्य करता था।
मौत की मंडी बना नेशनल हाइवे
 भिंडत का कारण क्षतिग्रस्त पुलियां का माना जा रहा है। क्योंकि क्षतिग्रस्त पुलिया को पार करते समय ही संतुलन बिगड़ने से उक्त घटना हुई है। क्षतिग्रस्त पुलिया का पुनः निर्माण नहीं होने के कारण लगातार हादसे हो रहे है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुलिया के निर्माण नहीं होने के चलते कईयो की मौत हो चुकी है।काफी घायल भी हो चुके हैं।
हादसे में एक व्यक्ति बचा बाल-बाल
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि भिंडत के दौरान एक व्यक्ति अचानक साईड में होने के कारण बाल- बाल बच गया।
घरों में बचा कोहराम
सडक हादसें की सूचना पाकर मृतकों के घरों में कोहराम मच गया। बडी संख्या में लोग मृतकों के घरों में संवेदना प्रकट करने के लिए पहुंचे हुए है।

रिपोर्टर- द्रवेश मामोडिया,  शाहपुरा जयपुर।

Post a Comment

Previous News Next News