बी . आर मिर्धा स्कूल में हुवे विदाई समारोह में बीजेपी नेता रामकिशन खीचड़ ने की शिरकत

राजस्थान में 10वीं और 12वीं कक्षा   के बोर्ड  अब नजदीक आ गए है । सभी स्कूल  छात्रों का विदाई समारोह रखा व साथ मे ही वार्षिक उत्सव रख रहे है ।
और होना भी चाहिए क्योंकि 12वीं कक्षा के बाद स्टूडेंट्स कॉलेज लाइफ की शुरुआत करते है और ये एक सच है कि वो बाद में स्कूल के दोस्त  और अध्यापकों को याद करते है जब वे जिंदगी में  एक अच्छे मुकाम पर पहुंच जाते है ।
क्योंकि भगवान  और माँ बाप के परिवार के रिश्ते के बाद   अगर कोई रिश्ता होता है तो वो दोस्तों के साथ होता है ।
और लोग बड़े होकर ऐसे ही कार्यक्रमों की फ़ोटो देख कर अपने बचपन व स्कूल की यादें ताजा करते है ।
इसी कड़ी में आज  डीडवाना के मौलासर गाँव की  बी.  आर मिर्धा स्कूल में विदाई समारोह व वार्षिक उत्सव मनाया जिसमे अनेक विद्यार्थियों ने  फिल्मी गानों व राजस्थनी गानों में डांस किया तो किसी ने कविताएं सुनाई । बायोलॉजी के लेक्चरार   पीएल   जांगिड़ ने पत्रकार अंजनी  शर्मा से बताया कि स्कूल में अध्यापकों ने भी बच्चो के मनोरंजन में कुछ बाते कहि व आगे उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की । पीएल जांगिड़ ने बताया कि  इस समारोह के मुख्य अथिति बीजेपी के डीडवाना के जाने माने नेता रामकिशन खीचड़ रहे व उन्होंने बच्चों को अपना आशीर्वाद दिया । तो वहीं मंच का संचालन सांवरमल जी ने किया । इस कार्यक्रम में एक से बढ़ कर एक  रंगारग व सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गयी जिसमें से प्रिंस व नवनीत ने   "ए मेरे वतन के लोगों" गाने  की इतनी जबरदस्त प्रस्तुति दी कि आस पास से आये लोग व अथियों का मन मोह लिया इसके बाद तो मानो देशभक्ति के गानों का  समा ही बन गया । इसी बीच कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए स्कूल के स्टाफ ने व्यवस्थाओं  को  संभाला ।

Post a Comment

Previous News Next News