पाल घर पर साधु संतों की हत्या के बाद अब एक और  संत पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है ।

पंजाब-
ये हमला पंजाब के होशियार पुर में स्वामी पुष्पेंद्र स्वरूप पर हुवा है ये हमला 24 अप्रैल की रात तकरीबन 10 बजे जब स्वामी पुष्पेंद्र स्वरूप होशियार पुर स्थित अपने आश्रम में विश्राम कर रहे थे ।तभी 2 लोग  आश्रम की दीवार फांद कर आश्रम में घुसे और स्वामी जी पर हमला कर दिया उस वक्त स्वामी पुष्पेंद्र जी आश्रम में अकेले थे  और उन्होंने आस पड़ोस के लोगों की मदद मांगी जिसके बाद घयाल अवस्था मे स्वामी पुष्पेंद्र स्वरूप को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्होंने इलाज के दौरान पुलिस को बताया कि  अज्ञात हमलावरों ने उनके हाथ पांव बांध दिए और उनका गला दबाया फिर हमला करके उन्हें घयाल कर दिया  और आश्रम से 50000 रुपये और कुछ अन्य सामान लेकर फरार हो गए ।  
जिसके बाद लोगो मे गुस्सा ओर ज्यादा बढ़ गया है मास्क पहने हमलावरों ने धारदार हथियारों से हमला किया है  स्वामी पुष्पेंद्र स्वरूप पर हमले के बाद राजस्थान से अलवर के बीजेपी से सांसद योगी बालकनाथ  का बड़ा बयान सामने आया है  उन्होंने इस हमले पर सोनिया गांधी से सवाल पूछा है कि आखिर  कॉंग्रेस शासित राज्यों में संत सुरक्षित क्यो नही है  योगी बालक नाथ ने ट्वीट करते हुवे लिखा है। कि पालघर के बाद अब पंजाब के होशियार पुर में स्वामी पुष्पेंद्र जी पर हमला हुवा है  क्या सोनिया गांधी बताएगी की कॉंग्रेस शासित प्रदेशों में  मेरे सन्यासी सुरक्षित क्यों नही ।आपको साधु संतों से क्या दिक्कत है ।

 तो योगी बालकनाथ के इस ट्वीट पर कई तरह के बयान सामने आए है तो किसी ने  सन्तों पर हमले को लेकर कोंग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है किसी ने सन्तों की सुरक्षा के लिहाज सेअध्यादेश कि मांग कर डाली है।
 तो वही भरत सिंह सेंगर  योगी लिखते है  कि आप सांसद भी है योगी भी है आप चाहे तो प्राइवेट मेंबर बिल ला सकते है।
अगर कोई सन्तों पर हमला करता है तो उसको फांसी हो जब डॉक्टरों के लिए अलग से अध्यादेश लाया जा सकता है जो गलत नही है बिल्कुल सही है 
वेसे ही संतो के लिए क्यो नही लाया जा सकता और जो लोग इसका विरोध करेंगे उनकी जनता के सामने पोल भी खुल जाएगी । इसी प्रकार अलग अलग कमेंट आरहे है ।

सीनियर एडिटर -  अंजनी शर्मा जयुपर

Post a Comment

Previous News Next News